Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का 45वां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोपहर 3.30 बजे से खेला जाएगा। गुजरात जायंट्स को अपने प्रदर्शन में काफी सुधार की जरूरत है और उसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के मध्यक्रम की आक्रामकता से सतर्क रहना होगा। गुजरात की टीम नौ मैच में आठ अंक के साथ तालिका में सातवें स्थान पर काबिज है। अगर उसे चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स से आगे पहुंचना है तो उसे जीत हासिल करनी होगी। 

हेड टू हेड

कुल मैच - 3 
गुजरात - 2 
बेंगलुरु - एक  

पिच रिपोर्ट 

नरेंद्र मोदी स्टेडियम का विकेट स्पिन गेंदबाजी को मदद करने के लिए जाना जाता है। पिछले कुछ वर्षों में वनडे में औसत स्कोर दर 5 रन प्रति ओवर से भी कम रही है। हालांकि हाल के वर्षों में विशेष रूप से आईपीएल के दौरान ट्रैक तेज हो गया है और इससे रन बनाने में मदद मिली है। 

मौसम 

मैच शुरू होने पर बुधवार को अहमदाबाद में तापमान 38 डिग्री के आसपास रहेगा और पूरे खेल के दौरान लगभग यही तापमान बना रहेगा। बारिश की कोई संभावना नहीं है और 22 प्रतिशत उमस के साथ हवा की गति 5 किमी/घंटा रहेगी।

संभावित प्लेइंग 11 

गुजरात टाइटंस : रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुबमन गिल (कप्तान), डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, शाहरुख खान, राशिद खान, आर साई किशोर, नूर अहमद, मोहित शर्मा, संदीप वारियर 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु : विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विल जैक्स, रजत पाटीदार, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद सिराज, यश दयाल