Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के साथ ही फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। कोहली की वजह से बाकी खिलाड़ी भी काफी मोटिवेट हुए हैं और क्रिकेट में अपनी परफार्मेंस के साथ-साथ फिटनेस का बखुबी ख्याल रख रहे हैं। लेकिन कोहली की मां को लगता है कि उनका बेटा कमजोर हो रहा है। इस बात की जानकारी खुद क्रिकेटर ने एक चैट शो के दौरान दी। 

कोहली ने मयंक अग्रवाल के साथ 'ओपन नेट्स विद मयंक' शो के दौरान मयंक पूछते हैं कि आपकी मां के साथ कोई ऐसी बातचीत जो आपको हंसा देती है। इस पर कोहली कहते हैं कि मेरी मां कहती थी कि मैं कमजोर हो रहा हूं। यह एक बहुत ही आम बात है जोकि कोई भी मां कहती है। अगर कोई बच्चा चबी नहीं है तो मतलब कोई समस्या है या वह बीमार है। मुझे उन्हें भरोसा दिलाना पड़ता था कि मैं बीमार नहीं हूं। मैं अच्छा खेलने के लिए ऐसा कर रहा हूं। 

कोहली ने आगे कहा कि कई बार वह परेशान भी हो जाते हैं और मां को समझाना मुश्किल हो जाता है कि मेरे लिए यह क्यों जरूरी है। उन्होंने कहा, आप पूरे दिन मेहनत करते हैं फिर आप अगले दिन सुनते हैं कि तू तो बीमार लग रहा है।’ गौर हो को कोहली फिलहाल प्रैक्टिस के लिए मैदान में नहीं उतरे हैं और कोरोना वायरस के कारण हुए लाॅकडाउन में घर पर ही रहकर अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। 

.
.
.
.
.