Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा बनने के बाद अब संजू सैमसन भारत लौट आए हैं। क्रिसमस के मौके पर सैमसन ने अपनी पत्नी के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सैमसन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 टी20 मैच खेले जिसमें वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे और मात्र 25 रन बनाए थे। 

सैमसन ने सोशल वेबसाइट इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी चारुलता सैमसन के साथ फोटो शेयर की जिसमें दोनों एक दूसरे की आंखों में देखते नजर आए। सैमसन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, क्रिसमस का सबसे अच्छा उपहार यह महसूस करना है कि हमारे पास पहले से ही कितना है !!! फोटो में सैमसन की पत्नी ब्लैक सूट जबकि खिलाड़ी ब्लैक टी-शर्ट में नजर आया। सैमसन की इस पोस्ट पर 74 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि सेंकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट्स करते हुए उन्हें क्रिसमस की बधाई भी दी। 

 

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को हर बार लोगों का साथ मिला है और रिषभ पंत की जगह उन्हें टीम में जगह देने की बात भी की गई। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में जब उन्हें मौका मिला तो वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। उन्होंने दूसरे व तीसरे मैच में बल्लेबाजी भी लेकिन उन्होंने क्रमशः 15 और 10 रन ही बनाए। सैमसन ने 2015 में टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू किया था और अभी तक 7 मैच ही खेले हैं जिसमें उन्होंने 11.86 की औसत से मात्र 83 रन बनाए जिसमें उनका हाइएस्ट 23 रहा है।