Sports

खेल डैस्क : आयरलैंड के खिलाफ 2 टी-20 आई मैचों में जीत हासिल करने के बाद आईपीएल सितारों से सजी टीम इंडिया अभी इंगलैंड में हैं।  भारतीय टीम पहला प्रैक्टिस मैच जीतने के बाद अब नॉर्थहैम्पटनशायर के खिलाफ मैदान पर डटी हुई है। बारिश से बाधित इस मैच में मंजू सैमसन के फैंस के लिए बुरी खबर आई है। नॉर्थहैम्पटन के मैदान पर खेले जा रहे मुकाबले में संजू सैमसन पहली ही गेंद पर पवेलियन लौट गए। संजू ने डर्बीशायर के खिलाफ मुकाबले में 30 गेंदों पर 4 चौके और एक छक्के की मदद से 38 रन बनाए थे। 

नॉर्थहैम्पटन के खिलाफ रविवार को खेले गए दूसरे प्रैक्टिस मैच में टीम इंडिया फैंस को एक के बाद एक तब झटके लगे जब टीम इंडिया के टॉप 3 बल्लेबाज महज 8 रन पर ही पवेलियन लौट गए। दीपक हुड्डा को इस मैच के लिए आराम दिया गया। भारतीय टीम की ओर से ओपनिंग पर संजू सैमसन के साथ ईशान किशन आए। संजू पहली ही गेंद पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद क्रीज पर आए राहुल त्रिपाठी 11 गेंदों में 7 रन बनाकर आऊट हो गए। टीम इंडिया को सूर्यकुमार यादव से उम्मीद थी जिन्होंने पहले प्रैक्टिस मैच में महज 4 गेंदों में 15 रन बनाए थे। लेकिन सूर्य यहां  शून्य पर ही आऊट हो गए। 

 

बता दें कि आईपीएल सितारों से सजी इस टीम पर सबकी नजरें हैं। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप खेलने जाना है। ऐसे में टीम में एंट्री के लिए कई शीर्ष क्रिकेटरों में जंग लगी हुई है। बीसीसीआई ने दक्षिण अफ्रीका और आयरलैंड दौरे पर कुछेक क्रिकेटरों को मौका दिया जिसमें दीपक हुड्डा सबसे ऊपर रहे। संजू ने पहले मैच में तो रन बनाए लेकिन दूसरे में विफल हो गए। अब देखना होगा कि संजू को इंगलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में मौका मिलता है या नहीं।

.
.
.
.
.