Sports

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में अर्धशतक लगाया और अपनी टीम को जीत दिला दी। आबू धाबी के मैदान पर खेले गए मैच में रुतुराज ने 62 रन बनाए थे जिसके कारण वह मैन ऑफ द मैच भी बने। मैच खत्म होने के बाद रुतुराज ने अपने क्रिकेट हीरो पर भी बात की। उन्होंने कहा- वह अंबाति रायुडू को अपना क्रिकेट हीरो मानते हैं। रुतुराज ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा- कल भी मैं रायडू से कह रहा था- यह पहली बार है जब मैं आपके साथ बल्लेबाजी कर रहा हूं, आप मेरे हीरो हैं और वह इसके लिए खुश थे।

रुतुराज ने पंजाब के खिलाफ अर्धशतकीय पारी के साथ ही चेन्नई के लिए लगातार तीन पारियों में अर्धशतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बनने का बड़ा रिकॉर्ड भी बनाया। मैच के बाद रुतुराज ने कहा- मैं घरेलू सर्किट के हर प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन कर रहा था, इसलिए मुझे आत्मविश्वास महसूस हो रहा था। यहां तक कि मैं जब क्लब या राज्य टीम के लिए खेलता हूं तो मुझे पता होता है कि मेरी भूमिका महत्वपूर्ण है। मैं सुनिश्चित करने की कोशिश करता हूं कि मेरी टीम जीतती रहे और मैं अंत तक बना रहूं।

रुतुराज बोले- कई बार मुझे आक्रामक होने की भी जरूरत होती है। मेरे पसंदीदा शॉट है इन साइड आऊट। वहीं, कोविड-19 के दौर को याद करते हुए उन्होंने कहा- शुरू में अभ्यास कर रही टीम का हिस्सा न होना, पहले कुछ मैचों को मिस करना मेरे लिए काफी मुश्किल था। लेकिन प्रबंधन और प्रत्येक टीम के साथी ने सुनिश्चित किया कि मैं सकारात्मक रहूं। टीम ने मेरी बहुत मदद की। चेंज रूम में होने और मैदान पर होने के कारण - मुझे इसकी आदत थी।

.
.
.
.
.