Sports

खेल डैस्क : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने स्वीकार किया है कि 5 बार के इंडियन प्रीमियर लीग चैंपियन के लिए यह एक ‘अप्रत्याशित सीजन’ था। उन्होंने कहा- टीम में एकता थी। अगले सीजन में हम जीत के रास्ते तलाशेंगे। आईपीएल 2022 मुंबई के लिए सबसे खराब सीजन साबित हुआ, जिसमें टीम ने सिर्फ 4 लीग गेम जीते और 10 में हारकर 10वें और आखिरी स्थान पर रही। गुजरात टाइटन्स ने यह लीग जीती। खास बात यह रही कि गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या पिछले साल मुंबई इंडियंस से ही खेले थे। 

Rohit Sharma shouts, Rohit sharma, IPL 2022, Mumbai indians, IPL Latest news, IPL news in hindi, रोहित शर्मा चिल्लाते हैं, रोहित शर्मा, आईपीएल 2022, मुंबई इंडियंस, आईपीएल नवीनतम समाचार, आईपीएल समाचार हिंदी में

बहरहाल, रोहित शर्मा ने कहा कि यह अप्रत्याशित सीजन था। यह देखना बहुत अच्छा था कि टीम एक साथ कैसे रहती है और एक-दूसरे का समर्थन करती है। अब यह देखना है कि हम अगले सीजन को कैसे देखते हैं और कैसे तैयारी करते हैं। हम और मजबूत होकर वापसी करेंगे। टीम में एकता एक अच्छा संकेत है। मैंने अपने खिलाड़ियों को हारते हुए नहीं देखा है। हम एक परिवार के रूप में साथ रहे। वे प्रशिक्षण में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे थे और मुझे इस पर गर्व है। 

यह भी पढ़ें:-  IPL 2022: इन युवा खिलाड़ियों ने दिखाई प्रतिभा, बन सकते हैं टीम इंडिया के स्टार

रोहित शर्मा इस दौरान युवाओं की मानसिकता देखकर भी प्रभावित हुए। उन्होंने कहा कि इस सीजन से उभरे कुछ प्लेयर अच्छे होंगे। उन्होंने अपना हाथ ऊपर रखा है और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है। वे मानसिक रूप से मजबूत हैं और उनमें भूख है। उनमें से बहुत से पहले के लिए खेल रहे थे इसलिए यह हमारा काम था कि हम उन्हें सहज महसूस कराएं।

यह भी पढ़ें:- MS Dhoni पर कानूनी शिकंजा, चेक बाऊंस मामले में मुकदमा दर्ज

.
.
.
.
.