Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस की टीम ने सनराईजर्स हैदराबाद को 13 से मैच हरा दिया है। यह मुंबई इंडियंस की तीन मैचों में दूसरी जीत है। मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की। हमें पता था कि यह आसान नहीं होगा। इस पिच पर जब आप गेंदबाजी अच्छी कर रहे तो लक्ष्य को हासिल करना आसान नहीं है। मुझे लगता है कि चेन्नई की इस पिच पर यह स्कोर बढ़िया है। आपने देखा कि दोनों ही टीमों ने पावरप्ले का फायदा उठाया।

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि हम बीच के ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी कर सकते थे। इन सभी खिलाड़ियों ने इस पिच पर बहुत क्रिकेट खेली है। इसलिए हमें अभी और भी कई जगहों पर काम करने की जरूरत है। मैं खिलाड़ियों के साथ कठोर नहीं बनना चाहता। मुझे लगता है कि पिच और धीमी होती जाएगी। राहुल चाहर टर्न उसके चौथे ओवर से मिलनी शुरू हुई जो कि 12वां या फिर 13वां ओवर था। मुंबई की पिच पर ऐसा नहीं होता। इस पिच पर गेंद भी रिवर्स स्विंग भी हो रही थी। 

रोहित ने आगे कहा कि पिच का जो धीमापन है वह बल्लेबाजों को बड़ी हिट मारने के लिए अवसर नहीं देता। इस पिच जरूरत है कि एक बल्लेबाज लंबा खेले जोकि इस पिच नहीं किसी भी टीम के साथ नहीं हो रहा जो यहां खेल रहीं है। पोलार्ड हमारे लिए यह काम पिछले कई सालों से करते आ रहें हैं। हमें उन पर पूरा विश्वास है। मैच में हमारी फील्डिंग कमाल की थी जिस पर हमें गर्व होना चाहिए।

.
.
.
.
.