Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 10 सितम्बर से शुरू होने वाली है और पहला मुकाबला इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा। इंडिया लीजेंड्स के कप्तान महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर टूर्नामेंट की तैयारियों में लगे हैं और इस दौरान वह कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आए। इस दौरान उनके साथ मैदान पर यूसुफ पठान और सिक्सर किंग युवराज सिंह की शामिल थे। 

रिपोर्ट के मुताबिक सचिन बुधवार को कानपुर पहुंचे और शाम को उन्होंने ग्रीन पार्क में अभ्यास शुरू किया। अभ्यास के दौरान बुधवार को युवी ने छक्के भी लगाए। सोशल मीडिया पर युवी का बैटिंग प्रैक्टिस का एक वीडियो भी साझा किया गया है। 

गौर हो कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में कुल 8 टीमें भाग ले रही हैं जिसके तहत 4 शहरों में कुल 23 मैच होंगे। इसमें भाग लेने वाली टीमों में इंडिया लीजेंड्स, दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स, वेस्टइंडीज लीजेंड्स, ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स, श्रीलंका लीजेंड्स, बांग्लादेश लीजेंड्स, इंग्लैंड लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स शामिल हैं। दूसरे सीजन में 10 सिंतबर से 15 सितंबर के बीच कानपुर में मुकाबले खेले जाएंगे। इसके बाद 17 से 19 सितंबर के बीच इंदौर और  21 से 25 सितंबर के बीच छह मुकाबले देहरादून में खेले जाएंगे। फाइनल और सेमीफाइल समेत कुल पांच मैच छत्तीसगढ़ के रायपुर में खेले जाएंगे।