Sports

 

दुबई: पिछले महीने कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के रविवार से दो और परीक्षण होंगे और वह इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं। सीएसके दल के 13 सदस्य कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे और इनमें दो खिलाड़ी रुतुराज और दीपक चाहर भी शामिल थे। 11 अन्य लोगों के अलावा चाहर भी इस वायरस से उबरने के बाद ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं। इससे पहले उनके दो परीक्षण हुए जिसमें वे नेगेटिव आए।

सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने रविवार को कहा, ‘नियमों के अनुसार ऋतुराज के दो और परीक्षण होंगे, आज और कल। अगर वह नेगेटिव पाए गए तो वह टीम होटल में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से जुड़ेंगे। स्टाफ के अन्य सदस्य नेगेटिव पाए गए हैं और अब सामान्य हैं। वे टीम के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में लौट चुके हैं।' भारत ए की टीम में नियमित रूप से खेलने वाले रुतुराज चाहर के पॉजिटिव पाए जाने के कुछ दिन बाद संक्रमित पाए गए हैं। 

ऋतुराज को सीएसके की टीम में सुरेश रैना की जगह लेने का दावेदार माना जा रहा है लेकिनी सीएसके को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि रविवार और सोमवार को उनका परीक्षण होगा। रैना निजी कारणों से आईपीएल के आगामी सत्र से हट गए हैं। कोरोना वायरस परीक्षण में नेगेटिव आने के बाद रुतुराज को हृदय और फेफड़ों से जुड़े परीक्षण कराने होंगे जिससे उनकी फिटनेस की जांच होगी। 

 

.
.
.
.
.