Sports

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी ब्रायन लारा को लगता है कि ऋषभ पंत ने एक बल्लेबाज के रूप में अपने खेल में बहुत सुधार किया है और वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटलस के लिए निर्णायक भूमिका निभा सकते हैं। 
लारा ने एक शो के दौरान कहा कि पंत ने अपनी बल्लेबाजी शैली में सुधार किया है। मुझे लगता है कि वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए निणार्यक भूमिका निभाएंगे। आज उन्होंने अपने खेल में काफी सुधार किया है। मैं उनकी बल्लेबाजी और उस विभाग में किए गए सुधारों के बारे में बात कर रहा हूं।
लारा ने कहा- पंत लेग-साइड में अच्छा खेलते हैं। इसके रनिंग स्कोरिंग चार्ट पर भी ध्यान दें और यह उस आकर्षकता का एक प्रमाण है जो उसके पास है। मुझे लगता है कि वह सामने आ रहा है। अब वह अपने ऑफ-साइड प्ले को बेहतर बनाने पर काम कर रहा है।
लारा बोले- वह अब बहुत अच्छी तरह से संतुलित है और वह महत्वपूर्ण क्षेत्रों में स्कोर करना चाह रहा है कि जिनमें वह स्कोरिंग का आदी नहीं है। लेग साइड से ऑफ साइड में शॉट्स बनाना हो, अतिरिक्त कवर पर, प्वाइंट के सामने, प्वाइंट पर और उसका संतुलन और उसका वजन संतुलित है। यह एक बड़ा सुधार है जो उसने किया है, जो जाहिर तौर पर उसकी हरफनमौला बल्लेबाजी में मदद करेगा। मुझे विश्वास है, इस युवा बालक के पास जाने के लिए एक लंबा-चौड़ा रास्ता है।

.
.
.
.
.