Sports

नई दिल्ली : इंगलैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारतीय टीम काऊंटी प्लेइंग 11 के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है। मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 3 विकेट खोकर 192 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। खास बात यह रही कि रविंद्र जडेजा दूसरी पारी में भी अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे। उन्होंने 77 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 51 रन बनए। वहीं, हनुमा विहारी और चेतेश्वर पुजारा ने भी फॉर्म में वापसी की।

इससे पहले पहले भारतीय टीम ने पहली पारी में 311 रन बनाने के बाद काऊंटी इलेवन को 220 रन पर ऑल आऊट कर दिया था। टीम इंडिया की ओर से पहली पारी में केएल राहुल ने शतक लगाया था। दूसरी पारी में भारतीय टीम की ओर से मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा ने ओपनिंग की। कप्तान रोहित शर्मा पहली पारी में असफल हो गए थे। वह दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे। बहरहाल, ओपनर  मयंक अग्रवाल ने 81 गेंदों में सात चौकों की मदद से 47 रन तो पुजारा ने 58 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 38 रन बनाए। 

मध्यक्रम में हनुमा विहारी ने सुंदर पारी खेली। उन्होंने 105 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 43 रन बनाए और पारी घोषित होने तक नाबाद रहे। उनके साथ रविंद्र जडेजा इस दौरान पूरे टच में दिखे। जडेजा ने कुछ आकर्षण शॉट लगाए और अपनी फिफ्टी पूरी होने के बाद रिटायर्ड हर्ट हो गए।

बता दें कि जडेजा ने भारत की पहली पारी में तब अर्धशतक लगाया था जब भारतीय टीम ने 107 रन पर चार विकेट गंवा लिए थे। जडेजा ने तब क्रीज पर आकर केएल राहुल के साथ मजबूत साझेदारी की और 146 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 75 रन बनाए। 

.
.
.
.
.