Sports

नई दिल्ली : भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन अपनी बेटी की पांचवीं सालगिरह मनाने में बिजी हैं। अश्विन की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी के जन्मदिन पर उनकी पत्नी पृथी ने घर पर शानदार पार्टी रखी थी। जिसे देखकर अश्विन गदगद हो गए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो डालकर अपनी खुशी जाहिर की। 
अश्विन ने कैप्शन में लिखा- 
वे कहते हैं कि समय किसी का इंतजार नहीं करता है, लेकिन यह इतना अनुचित है कि मेरी बेटी 5 साल की हो गई है। पृथी तुम्हारा इस लॉकडाउन के लिए अखिरा के लिए तैयार की गई पार्टी मेरे लिए मुख्य आकर्षण हैं।

 

पत्नी के साथ खूब जमती है अश्विन की
भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की पत्नी पृथी के साथ खूब जमती है। दरअसल अश्विन साऊथ इंडियन एक्ट्रैस त्रिशा के फैन हैं।

Ashwin's wife posts picture with actress Trisha; see spinner reaction

अश्विन की पत्नी पृथी ने यह सब जानते हुए एक बार एक समारोह में त्रिशा के साथ फोटो खींच अपने ट्विटर अकाऊंट पर डाल दी। उन्होंने फोटो के साथ अश्विन को चिढ़ाते हुए कैप्शन डाल दी। फोटो देखकर अश्विन से भी रहा नहीं गया। उन्होंने फौरन कमेंट किया- मुझे चिढ़ाना बंद करो मुझसे यह और बर्दाश्त नहीं हो सकता।

Ashwin's wife posts picture with actress Trisha; see spinner reaction

बता दें कि रविचंद्रन अश्विन इन दिनों लॉकडाउन के दौरान लोगों को कोविड-19 के प्रति जागरूक कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट का नाम बदलकर भी स्टे इनडोर इंडिया रख दिया है। वह समय-समय पर विश्व सेहत संगठन द्वारा आई नोटिफिकेशन बाबत अपने फैंस को बताते रहते हैं।