Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 10 क्रिकेटर और 25 स्टाफ सदस्यों के कोरोना पॉजीटिव आने से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ बेहद खफा नजर आ रहे हैं। लतीफ ने एक चैनल के साथ बातचीत के दौरान कहा कि दुनिया में जब माहौल इतना खराब चल रहा है तो पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने अपने अन-प्रोफेशनल रवैया सबको दिखा दिया। कोरोना काल के दौरान विश्व संगठन सभी को सोशल डिस्टेंसिंग और बचाव के अन्य तरीके अपनाने को कह रही है। ऐसे में पाक क्रिकेटरों का प्रोटोकॉल फॉलो न करना अच्छी बात नहीं है। 

Rashid Latif said- Unprofessional to Pakistani cricketer
लतीफ ने कहा- मैं भी एक दिन ग्राऊंड पर गया था। तब मैंने भी रोहेल नजीर से पर्याप्त दूरी बनाए हुई थी। आपको ऐसी स्थिति में सिर्फ प्रोटोकॉल को ध्यान रखना होता है। पाकिस्तान टीम ने ऐसा नहीं किया। पाकिस्तान के सभी प्लेयर खुली ग्राऊंड में एक साथ प्रैक्टिस कर रहे थे। जबकि इन्हें अलग-अलग जगह मुहैया करवाई जानी चाहिए थी। प्रोटोकॉल को फॉलो करना ही होगा।

Rashid Latif said- Unprofessional to Pakistani cricketer
बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बीते दिनों ही अपने 10 क्रिकेटरों फखर जमान,  इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हफीज, हारिस रऊफ, वहाब रियाज, शादाब खान और हैदर अली को कोरोना पॉजिटिव करार दिया था। इनमें से मोहम्मद हफीज ने दोबारा टेस्ट करवाकर दावा किया है कि वह टेस्ट में नेगेटिव है। इसके बाद से ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

.
.
.
.
.