Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मध्यक्रम के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने एलिमिनेटर मैच में लखनऊ के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली। पाटीदार ने 54 गेंदों ने नाबाद 112 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में 12 चौके और 7 छक्के लगाए। बेंगलुरु को क्वालीफायर में पहुंचाने वाले रजत पाटीदार ने इस टीम के लिए खेलने के लिए अपनी शादी तक को टाल दिया।  

ऑक्शन में ना बिकने के कारण तय हो गई थी शादी

आईपीएल मेगा ऑक्शन के दौरान रजत पाटीदार पर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई थी। जिस कारण वह अनसोल्ड ही रह गए थे। पाटीदार ने आईपीएल के 14वें सीजन में बेंगलुरु के लिए 4 मैच खेले थे बावजूद इसके टीम ने उन पर भरोसा नहीं दिखाया। ऑक्शन में ना बिकने पर पाटीदार की शादी तय हो गई और वह मई में शादी करने वाले थे।

इस दिन होनी थी शादी

रजत पाटीदार के पिता ने कहा कि उसकी शादी तय हो चुकी थी और इसके लिए सभी तैयारियां भी कर ली थी। शादी 9 मई को इंदौर के होटल में होनी थी। पर बेंगलुरु की टीम ने उसे आईपीएल के लिए बुलाया जिस कारण उसने शादी को कुछ समय के लिए टाल दिया।

इस कारण मिला आईपीएल में मौका

रजत पाटीदार को आईपीएल 2022 में एंट्री लुवनिथ सिसोदिया के कारण हुई। सिसोदिया को बेंगलुरु की टीम ने खरीदा था पर वह नेट प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए। इसके बाद बेंगलुरु ने सिसोदिया की जगह पर रजत पाटीदार को टीम में शामिल किया। रजत पाटीदार को 20 लाख रुपए की बेस प्राइज पर टीम में शामिल किया गया।

.
.
.
.
.