Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शनिवार शाम खेले गए आईपीएल मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। इस दौरान गब्बर के नाम से जाने जाते कैपिटल्स के ओपनर शिखर धवन ने नाबाद 101 रन की पारी खेलते हुए आईपीएल में पहला शतक लगाया। इस पर सीएसके के खिलाड़ी सुरेश रैना ने उन्हें बधाई दी है। गौर हो कि रैना आईपीएल 2020 का हिस्सा नहीं हैं। 

धवन ने जब शतक लाया तो रैना भी उनकी पारी को टीवी पर देख रहे थे। रैना ने इसका एक वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पेज पर वीडियो क्लिप शेयर करते हुए रैना ने लिखा, बहुत अच्छा खेले भाई शिखर धवन, आईपीएल में पहला शतक, बहुत बधाई। रैना द्वारा मिली बधाई को शिखर धवन ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पेज पर शेयर किया है और इसके लिए उन्हें धन्यवाद करते हुए हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर की। 

PunjabKesari

गौर हो कि चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी कैपिटल्स ने एक गेंद रहते 5 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए और मैच को अपने नाम किया। कैपिटल्स की पारी के दौरान पृथ्वी शाॅ के साथ ओपनिंग करने उतरे धवन अंत तक टिके रहे और 58 गेंदों का सामना करते हुए 14 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 101 रन बनाए। 

.
.
.
.
.