Sports

नई दिल्ली : भारत के पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ भी उनके नक्शेकदम पर चलते हुए क्रिकेट मैदान पर जौहर दिखा रहे हैं। समित ने तीन महीनों के अंदर 2 दोहरे शतक लगाने के बाद अब बीटीआर शील्ड अंडर-14 ग्रुप 1 में माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल की ओर से खेलते हुए तेजतर्रार 166 रन की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान समित ने 131 गेंदों में 24 चौके भी लगाए। खास बात यह रही कि समित ने इसके बाद गेंदबाजी भी की और 35 रन देकर 4 विकेट चटका लिए।

samit dravid के लिए इमेज नतीजे

समित के ऑलराऊंड प्रदर्शन के कारण माल्या स्कूल को जीत हासिल हुई। माल्या स्कूल ने पहले खेलते हुए 5 विकेट खोकर 330 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी विद्याशिल्प एकेडमी सिर्फ 182 रन ही बना पाई। समित को उनके बल्ले और गेंद के साथ ऑलराऊंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

समित ने अभी पिछले महीने ही अंडर-14 बीटीआर शील्ड मैच में दोहरा शतक जड़ा था। समित ने 33 चौकों की मदद से 204 रन बनाए थे जिसकी बदौलत माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल की टीम ने 3 विकेट खोकर 377 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्री कुमारण की टीम 110 रनों पर ही ऑल आउट हो गई थी। 

samit dravid के लिए इमेज नतीजे

बता दें कि दिसंबर के महीने में भी समित ने अंडर 14 स्टेट लेवल मैच में 201 रन बनाए थे। वो उस दौरान वाइस प्रेसिडेंट-11 की तरफ से खेल रहे थे। कोलकाता में ये मुकाबला खेला गया था। 256 गेंदों में समित ने अपनी इस पारी में 22 चौके मारे। मैच हालांकि ड्रॉ हो गया।

.
.
.
.
.