Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। बीसीसीआई ने इस टीम में आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है। जिनमें से एक पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह भी हैं। अर्शदीप सिंह पहली बार टीम इंडिया के लिए चुने गए हैं। टीम में चुने जाने के बाद अर्शदीप सिंह को बधाईयां दे रहे हैं। वहीं पंजाब के नए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी अर्शदीप सिंह को बधाई दी है।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अर्शदीप को बधाई देते हुए ट्वीट किया है। भगवंत मान ने पंजाबी में ट्वीट करते हुए लिखा कि खरड़ के हमारे नौजवान अर्शदीप सिंह को भारतीय क्रिकेट टीम में चुने जाने पर बधाई। इसी तरह अपनी मेहनत के साथ देश और पंजाब का नाम पूरी दुनिया में रोशन करो। खूब तरक्की करो और बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन का मिला ईनाम

अर्शदीप सिंह आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं। वह अपनी टीम पंजाब किंग्स के लिए डेथ ओवर्स में काफी किफायती रहे हैं। अर्शदीप सिंह ने आईपीएल में अबतक 37 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 26 की औसत से 40 विकेट लिए हैं। वहीं उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज स्पैल 32 रन देकर 5 विकेट लेना है।
 

.
.
.
.
.