Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान सुपर लीग के तहत कराची के मैदान पर मुल्तान सुल्तान्स ने क्वेटा ग्लेडिएटर्स को 79 रन से हरा दिया। मुलतान ने पहले खेलते हुए कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 47 गेंदों पर 69, जॉनसन चार्ल्स के 29 गेंदों पर 53 रन बनाकर स्कोर 185 तक पहुंचाया था। इसके बाद खेलने उतरी क्वेटा ग्लेडिएटर्स की शुरूआत खराब रही। जेसन राय 3, सऊद शकील ने 14 तो रिले रोसौव 10 रन ही बना पाए। मुल्तान की ओर से डेविड विली ने 22 रन देकर 3, अब्बास अफरीदी ने 14 रन देकर 2 तो उसमा मीर ने 22 रन देकर 3 विकेट लीं।

 


मुल्तान सुलतांस के कप्तान मोहम्मद रिजवान ने कहा कि चार्ल्स और इफ्तिखार ने जिस तरह से समापन किया वह शानदार था। इफ्तिखार हमारे लिए बहुत गहराई जोड़ते हैं। विरोध के आधार पर हम सर्वश्रेष्ठ एकादश देखते हैं। जाल्मी के खिलाफ भी ऐसा ही करेंगे। जैसा कि आप देख सकते हैं, हमारी बल्लेबाजी स्थिति सर्वश्रेष्ठ के आधार पर बदलती रहती है।


क्वेटा ग्लेडिएटर्स के कप्तान रिले रोसौव ने कहा कि हमारी बल्लेबाजी ने एक बार फिर हमें निराश किया। लब्बोलुआब यह है कि मुझे रन बनाना शुरू करना होगा। मैं टीम को निराश कर रहा हूं। उम्मीद है कि प्लेऑफ में कुछ होगा। हम प्लेऑफ में जाकर अच्छी क्रिकेट खेलना चाहते थे। ऐसा नहीं होना था।


उसमा मीर ने कहा कि टूर्नामेंट में सर्वाधिक विकेट लेने वाला गेंदबाज बनना मेरे लिए बड़ी उपलब्धि है। टीम प्रबंधन और कप्तान को श्रेय जाता है। मेरा आखिरी मैच अच्छा नहीं गया, लेकिन उन्होंने मुझे काफी आत्मविश्वास दिया। हम सभी जानते हैं कि कराची का विकेट स्पिनरों के लिए उपयुक्त है। मेरा पहला ओवर बहुत अच्छा नहीं गया लेकिन मुझे आत्मविश्वास देने के लिए एक बार फिर मेरे कप्तान को धन्यवाद।

 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11
क्वेटा ग्लेडियेटर्स :
जेसन रॉय, सऊद शकील, रिले रोसौव (कप्तान), ख्वाजा नफे, लॉरी इवांस (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, ओमैर यूसुफ, अकील होसेन, मोहम्मद आमिर, अबरार अहमद, उस्मान तारिक
मुल्तान सुल्तांस : यासिर खान, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर/कप्तान), उस्मान खान, जॉनसन चार्ल्स, इफ्तिखार अहमद, क्रिस जॉर्डन, तैयब ताहिर, डेविड विली, उसामा मीर, अब्बास अफरीदी, मोहम्मद अली