Sports

नई दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब के नए विकेटकीपर बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह बीते दिनों कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में अपनी संक्षिप्त पारी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए। दरअसल, फैंस इसलिए नाराज थे कि प्रभसिमरन को मैक्सवेल से पहले बल्लेबाजी के लिए भेज दिया गया था। प्रभसिमरन जब बड़ा स्कोर नहीं बना पाए तो उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई। इसी बीच दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो डालकर प्रभसिमरण की तारीफ की है। 

PunjabKesari

वीडियो में सचिन कहते हैं- 
प्रभसिमरन की बैटिंग ज्यादा नहीं देखी है। लेकिन कल देखी थोड़ी उनकी बैटिंग। और मुझे पसंद भी आए। कि जिस तरह से उनका जो बैक लिफ्ट था बैट स्विंग था, फ्री एंड फुल था। एक खास बात और जो उनके बल्ले से जो आवाज आई वह काफी अच्छी आवाज थी। तो मुझे लगता है कि इस टूर्नामेंट में वह डेंजर्स बैट्समैन हो सकते हैं। सचिन के इस ट्विट के बाद प्रभसिमरन का रिप्लाई भी आया। उन्होंने लिखा- सर आपका यह कहना मेरे लिए काफी मायने रखता है।

बता दें कि प्रभसिमरन तब चर्चा में आए थे जब किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने ऑक्शन में उन्हें 4.20 करोड़ में खरीदा था। हालांकि उन्हें 2019 सीजन में ज्यादा मौका नहीं मिला। इसके बाद उनकी कीमत काफी कम रह गई। 2020 सीजन में वह अभी कुछ ही मुकाबले खेल पाए हैं लेकिन दिग्गज क्रिकेटर मानते हैं कि उनमें टेलेंट काफी है और वह टीम इंडिया के लिए भी तुरुप का पत्ता साबित हो सकते हैं।

.
.
.
.
.