Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला आज (29 मई) शाम  अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दुनिया के इस सबसे बड़े स्टेडियम में एक लाख से ज्यादा दर्शक मैच देखने के लिए जुटेंगे। वहीं इस दौरान खेल जगत, राजनीति और बॉलीवुड इंडस्ट्री सहित भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भी आईपीएल का फाइनल मैच स्टेडियम पहुंचेंगे। 

पीएम मोदी और अमित शाह के स्टेडियम पहुंचने की अटकलें इसलिए भी लगाई जा रही हैं क्योंकि इस समय पीएम गुजरात में हैं। फिलहाल इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इन अटकलों के बीच स्टेडियम परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यदि पीएम मोदी स्टेडियम पहुंचते हैं तो फिर वहां 6 हजार से ज्यादा पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी। राज्य सरकार ने सुरक्षा व्यवस्था के लिए राज्य रिजर्व पुलिस (एसआरपी), रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) और अन्य एजेंसियों को भी शामिल किया है। 

गौर हो कि आईपीएल 2022 फाइनल से पहले क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन होगा इस दौरान बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, सिंगर और कंपोजर एआर रहमान, निति मोहन और उर्वशी रौतेला से लेकर कई बड़ी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं। वहीं बॉलीवुड स्टार आमिर खान भी दिखाई देंगे और गुजरात और राजस्थान के बीच फाइनल मैच की कमेंट्री करते नजर आएंगे। 

.
.
.
.
.