Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एशिया कप के लिए चुनी टीम में हसन अली के अलावा शोएब मलिक को जगह नहीं दी है। इसके चलते सोशल मीडिया पर पीसीबी का खूब विरोध भी हो रहा है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज तौसीफ अहमद ने कहा कि पीसीबी एशिया कप के लिए मजबूत टीम नहीं चुन पाई है।


अहमद ने कहा- ये रोना धोना तो बहुत पुराना है। इन्होंने टीम को व्यवस्थित करने की कोशिश नहीं की। वो खिलाड़ी कुछ साल पहले वहां थे, किसी न किसी तरह से वापसी कर रहे हैं। ऐसे खिलाड़ी वापस आ रहे हैं जिनके बारे में कहा जा रहा था कि उन्हें क्रिकेट छोड़ देनी चाहिए। यह हाल बताते हैं कि बोर्ड के पास बैक-अप योजना नहीं है। 

IND vs PAK, PCB, Asia Cup 2022, Tauseef ahmed, cricket news in hindi, पीसीबी, एशिया कप 2022, तौसीफ अहमद, क्रिकेट समाचार हिंदी में

पाकिस्तान के लिए 1980 से 1993 के बीच 34 टेस्ट और 70 एकदिवसीय मैच खेलने वाले अहमद ने कहा- पाकिस्तान इस समय एशिया कप की बजाय केवल भारत के खिलाफ अपने मैच को देख रहा है। अहमद ने कहा- हम चाहते हैं कि हमारी टीम अच्छी हो। हम सोच रहे थे कि वे शोएब मलिक को चुनेंगे। क्योंकि आप इस समय केवल इन लोगों को ही याद करते हैं। लेकिन हम वास्तव में एशिया कप की परवाह नहीं करते हैं, हम केवल भारत के खिलाफ उन 2-3 मैचों की परवाह करते हैं। यह ऐसा है .. अगर हम इनसे जीतते हैं, तो बस, और कुछ नहीं। आपको योजना बनाने की आवश्यकता है।

IND vs PAK, PCB, Asia Cup 2022, Tauseef ahmed, cricket news in hindi, पीसीबी, एशिया कप 2022, तौसीफ अहमद, क्रिकेट समाचार हिंदी में

बता दें- एशिया कप 27 अगस्त से शुरू हो रहा है और पाकिस्तान अपने अभियान की शुरुआत चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ एक दिन बाद करेगा। संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले कॉन्टिनेंटल टूर्नामेंट में दोनों पक्ष संभावित रूप से दो बार या तीन बार (फाइनल में पहुंचने के बाद) भिड़ सकते हैं।

.
.
.
.
.