T20-world-cup-2021
Sports

नई दिल्ली : पंजाब किंग्स को एक बार फिर से बढिय़ा शुरूआत के बावजूद हार झेलनी पड़ी। राजस्थान से मिले 185 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब को आखिरी ओवर में महज 4 रन की जरूरत थी लेकिन कार्तिक त्यागी की गेंदबाजी के आगे वह दो रन से मैच गंवा बैठी। मैच गंवाने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि इसे निगलना कठिन है। हम ऐसी टीम रहे हैं जिसने पहले भी इस तरह के खेलों का अनुभव किया है। हमें यह देखने की जरूरत है कि हम दबाव को बेहतर तरीके से कैसे संभाल सकते हैं।

केएल राहुल ने कहा कि 18वें ओवर में मैच को खत्म करने की कोशिश में कभी-कभी आप बहुत ज्यादा मेहनत करते हैं और अपना रास्ता खो देते हैं। इससे विरोधियों को अंदर आने का मौका मिल जाता है। हमने पिछली गलतियों से नहीं सीखा है। अब हम मजबूत वापसी करने और अगले 5 मैच जीतने की कोशिश करेंगे। हमने गेंद से चीजों को अच्छी तरह से वापस खींचा, विकेट लेते रहे, जो इस प्रारूप में बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे लिए, मयंक और यहां तक कि एडेन के लिए अपने पहले आईपीएल मैच में रन बनाना महत्वपूर्ण था।

बता दें कि पंजाब की टीम ने 2020 में खेले गए मुकाबले में भी ठीक ऐसे ही मुकाबला गंवाया था। पंजाब ने राजस्थान के खिलाफ ही यह मैच गंवाया था। इसमें ओपनिंग क्रम राहुल और गेल ने 120 रन बनाए थे। 2021 के इस सीजन में भी पंजाब को जीत के लिए 185 रनों की जरूरत थी। मयंक और राहुल ने पहले विकेट के लिए राजस्थान के ही खिलाफ 120 रन बनाए। लेकिन बावजूद पंजाब की टीम को हार झेलनी पड़ी।

.
.
.
.
.