Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के साथ फिटनेट को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उनकी फिटनेस को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कोच वकार युनुस ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि फिटनेस के मामले में पाकिस्तान कोहली को काॅपी नहीं करेगा। पाकिस्तान के खिलाड़ी किसी से भी कम नहीं हैं और वह खुद अपने स्टेंडर्ड्स निर्धारित करेंगे। 

वकार युनुस ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि यहां बहुत सारे क्रिकेटर्स हैं जो फिट हैं। क्रिकेट के तीन प्रारुप हैं और जब आप तीनों में खेलते हैं तो फिटनेस बना कर रखी पड़ती है। वह (विराट) अपने देश के टाॅप एथलीट्स में से एक हैं। लेकिन हमारे लड़के भी पीछे नहीं हैं। उन्होंने बाबर आजम का उदाहरण देते हुए कहा कि वह बहुत फिट है। वह अच्छा कर रहा है। शाहिन शाह अफरीदी भी सुपर फिट है। 

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा, हम किसी को काॅपी ना करते हुए अपने मानक खुद सेट करेंगे। हम उस बार को सेट करेंगे जो पाकिस्तान क्रिकेट को सूट करता है और टीम को आगे ले जाएगा। गौर हो कि पाकिस्तान को इंग्लैंड के साथ टेस्ट और टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है जिसके लिए वह इंग्लैंड पहुंच चुके हैं। 

.
.
.
.
.