Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में ओपनिंग करने हुए रोहिश शर्मा ने 176 रनों की शानदार पारी खेली। रोहित ने पहले दिन शतक लगाया और उनकी इस पारी को देखकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर खुद को रोक नहीं पाए और इस बात का खुलासा कर दिया कि उन्होंने 6 साल पहले रोहित की तारीफ करते हुए उन्हें भारत का सबसे बड़ा बल्लेबाज करार दिया था। 

शोएब अख्तर ने एक वीडियो के जरिए 6 साल पुराना किस्सा शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने साल 2013 में रोहित से मुलाकात हुई थी तो रोहित से उसका नाम पूछा था। इस पर रोहित ने कहा था कि भाई आप जानते हैं मेरा नाम रोहित शर्मा है। शोएब अख्तर ने कहा, मैंने उसे अपने नाम के आगे G लगाने के लिए कहा था, वह रोहित शर्मा नहीं बल्कि ग्रेट रोहित शर्मा हैं। 

शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा को ग्रेट रोहित शर्मा कहने के पीछे का कारण बताते हुए कहा कि तेरे से बड़ा बल्लेबाज भारत में कोई नहीं है। इसके बाद रोहित ने अख्तर से कहा भाई आपको यकीन है यही है जैसा आप कहते हैं। अख्तर ने रोहित की बात का जवाब देते हए कहा कि बिलकुल ऐसा ही है जैसा मैं कहता हूं। लेकिन इसके लिए उन्होंने उसे अपने अंदर आत्मविश्वास लाने की बात भी कही जिससे आप भारत का सबसे बड़ा ब्रांड बन जाएं।

इंग्लैंड में बनाएंगे 1000 से ज्यादा रन

पहले दिन की पारी तक रोहित मयंक अग्रवाल के साथ क्रीज पर टिके रहे। इस पर शोएब अख्तर ने एक वीडियो अपलोड कर हिटमैन की तारीफ करते हुए उनको लेकर कहा कि वह इंग्लैंड के दौरे पर टेस्ट सीरीज में 1000 से ज्यादा रन देखना चाहते हैं। 

गौर हो कि टेस्ट ओपनिंग में शानदार शतकीय पारी खेलने वाले रोहित शर्मा वनडे क्रिकेट में 3 दोहरे शतक लगा चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग करते हुए शतक लगाने के बाद वह ऐसे भारतीय भी बन हैं जिन्होंने वनडे, टेस्ट और टी20 में बतौर ओपनर शतक लगाया है। 

वीडियो :- 

 

.
.
.
.
.