Sports

मुंबई : सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच जेम्स फ्रैंकलिन इस बहस को ज्यादा तवज्जो नहीं देना चाहते हैं कि मुंबई इंडियंस ने इस सत्र में जसप्रीत बुमराह के गेंदबाजी कौशल का कैसे उपयोग किया है, उनका मानना है कि यह तेज गेंदबाज किसी भी परिस्थिति में मैच पर ‘बड़ा प्रभाव' डालता है। मौजूदा सत्र में मुंबई के नए कप्तान हार्दिक पंड्या ने बुमराह का इस्तेमाल पारी के दूसरे भाग में किया है। पावर प्ले में उनके कम इस्तेमाल को लेकर पंड्या को आलोचना का सामना करना पड़ा है।

 


फ्रैंकलिन ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि देखते हैं कि मुंबई किस तरह की रणनीति अपनाती है। वे बुमराह का उपयोग कैसे करते हैं। मुझे पता है कि उसे कैसे इस्तेमाल किया जाता है, इस पर थोड़ी बहस हुई है। यह हालांकि मायने नहीं रखता कि उसे कहां इस्तेमाल किया जाता है। 5 बार की चैम्पियन मुंबई प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर होने के कगार पर है और टीम के लिए सबसे सकारात्मक चीज बुमराह की शानदार गेंदबाजी रही है। 

 


फ्रैंकलिन ने कहा कि आम तौर पर मैच पर उनका बहुत बड़ा प्रभाव होता है। लेकिन अगर हम उस प्रदर्शन को देखें, तो मुझे यकीन है कि यह देखना काफी रोमांचक होगा। ट्रेविस हेड और बुमराह का आमना-सामना होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि ये ऐसे मुकाबले हैं जिन्हें न केवल आपकी टीम या आपका कोचिंग स्टाफ, बल्कि दुनिया भर के लोग, पत्रकार, मीडिया सब देखना चाहते है क्योंकि यह सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ सबसे अच्छा मुकाबला हैं।