Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी ने भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर का टीम में स्वागत करते हुए उनके पेशेवर अंदाज और जीत की मानसिकता की तारीफ की है। मुंबई इंडियंस ने उद्घाटन महिला प्रीमियर लीग नीलामी में हरमनप्रीत को अपने साथ जोड़ने के लिए 1.80 करोड़ रुपए खर्च किए। नीलामी के बाद बोलते हुए, अंबानी ने कहा कि उन्होंने हरमनप्रीत का क्लब में स्वागत करते हुए रोहित को एमआई में एक खिलाड़ी से एक कप्तान के रूप में विकसित होते देखा है।

अंबानी ने कहा, “मैंने रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस में एक खिलाड़ी से कप्तान बनते देखा है और इस साल, हम मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में रोहित के 10 साल पूरे कर रहे हैं। अब हम एमआई परिवार में हरमनप्रीत कौर का स्वागत कर रहे हैं।” उन्होंने रोहित और हरमनप्रीत के अनुभव, प्रोफेशनलिज्म और जीतने की मानसिकता की तारीफ करते हुए कहा कि वह टीम में उन्हें पाकर वास्तव में उत्साहित हैं। अंबानी ने कहा, "वे दोनों महान अनुभव, व्यावसायिकता और एक जीतने वाली मानसिकता के साथ आते हैं। वे हमारे सभी युवाओं के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा हैं। इसलिए, हम वास्तव में इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर उत्साहित हैं।''

PunjabKesari

अंबानी ने कहा कि वह एमआई में भारतीय कप्तान को पाकर बहुत खुश हैं, साथ ही नताली साइवर और पूजा वस्त्राकर जैसे अन्य हस्ताक्षरों का भी स्वागत करती हैं। उन्होंने कहा, 'जिस तरह से नीलामी हुई, उससे एक टीम के तौर पर हम काफी खुश हैं। हम मुंबई इंडियंस में भारतीय कप्तान को पाकर बहुत खुश हैं, जहां हमारे पास पहले से ही पुरुषों का कप्तान है। हम टीम में नट (साइवर-ब्रंट), पूजा (वस्त्रकार) और एमआई परिवार में शामिल होने वाली सभी प्रतिभाशाली महिलाओं को देखकर भी बहुत उत्साहित हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि भारतीय खेल महिलाओं के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ पर हैं, उन्होंने जोर देकर कहा कि वह युवा लड़कियों को इतना अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखकर बहुत गर्व महसूस करती हैं। उन्होंने कहा, “भारत में, महिलाओं के लिए खेल एक महत्वपूर्ण मोड़ पर है। हमारी सभी युवा लड़कियां बहुत अच्छा कर रही हैं और मुझे उन्हें देखकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।”