Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज बीजे वाटलिंग ने कहा है कि उनकी टीम के पास आईसीसी खिताब जीतने का एक बड़ा मौका है। उनकी टिप्पणी तब आई जब न्यूजीलैंड 18 जून से साउथेम्प्टन के एजिस बाउल में शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में भारत के खिलाफ महा मुकाबले के लिए तैयार है। 

एक वेबसाइट ने वाटलिंग के हवाले से कहा, यह स्पष्ट रूप से खिताब जीतने का एक बड़ा अवसर है, लेकिन मुझे लगता है कि हम जो कर रहे हैं वह इस गर्मी में घर पर खेल जीतना और फिर इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट श्रृंखला जीतना, यह निश्चित रूप से शानदार रहा है। उन्होंने कहा, हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे और उस फॉर्म को जारी रखने की कोशिश करेंगे, जिसमें हम काफी लंबे समय से खेल रहे हैं। 

डब्ल्यूटीसी फाइनल वाटलिंग का आखिरी टेस्ट होगा क्योंकि उन्होंने पहले ही घोषणा कर दी है कि आगामी मैच के बाद संन्यास ले लेंगे। उन्होंने कहा, मैं बस एक और टेस्ट मैच खेलने के लिए उत्सुक हूं। यह रोमांचक है और मैं निश्चित रूप से फाइनल में पहुंचने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं बस इसमें जा रहा हूं कि मैं हर दूसरे टेस्ट के साथ कैसे करता हूं, इससे गुजरना टेस्ट मैच जीतने की कोशिश की प्रक्रिया है। 

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, मैंने निश्चित रूप से न्यूजीलैंड के लिए क्रिकेट खेलने वाली इस टीम के साथ बिताए समय का आनंद लिया है। यह यात्रा शानदार रही है। 

.
.
.
.
.