Sports

वेलिंगटन: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन कमर की चोट के फिर से उभरने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज में नहीं खेलेेंगे। टीम के अधिकारियों ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। आपको बता दें कि विलियमसन के गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी अनुभवी तेज गेंदबाज टीम साउथी के हाथों में दी गई है। साउथी ने श्रीलंका के खिलाफ के भी टी20 सीरीज में टीम की कप्तानी संभाली थी। 

PunjabKesari
दरअसल, विलियमसन के नवंबर के अंत में मेहमान टीम के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में वापसी की उम्मीद है। कोच गैरी स्टीड ने कहा कि यह वही चोट है जिसने विलियमसन को मार्च में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान परेशान किया था। गौरतलब हैं कि सीरीज शुक्रवार से एक नवंबर से क्राइस्टचर्च में शुरू हो रही है। जुलाई में लार्ड्स में नाटकीय विश्व कप फाइनल के बाद यह दोनों टीमों के बीच पहली भिड़ंत है। न्यूजीलैंड की टीम अब इस दौरे से टी20 विश्व कप की तैयारी शुरू कर रही है।

इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड की टी20 टीम इस प्रकार है......

टिम साउथी (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट (अंतिम दो मैचों के लिए), कॉलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्यूसन (पहले तीन मैचों के लिए), मार्टिन गुप्टिल, स्कॉट कुगलेइजन, डेरिल मिशेल, कॉलिन मुनरो, जिमी नीशम, मिशेल सेंटनर, टिम सेफ़र्ट , ईश सोढ़ी, रॉस टेलर, ब्लेयर टिकर.

 

.
.
.
.
.