Sports

पुणे: भारतीय टीम के दमदार प्रदर्शन ने पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को बैकफुट पर धकेल दिया लेकिन युवा हरफनमौला सेनुरान मुथुस्वामी इस चुनौती का लुत्फ उठा रहे हैं। मुथुस्वामी ने विशाखापत्तनम में अपने पदार्पण टेस्ट में 33 और नाबाद 49 रन की पारी खेलने के साथ भारतीय कप्तान विराट कोहली का विकेट भी चटकाया ।

मुथुस्वामी ने कहा, ‘हम एक टीम के तौर पर और सुधार करने पर ध्यान दे रहे हैं और प्रतिकूल परिस्थितियों का लुत्फ उठा रहे हैं। आप चाहे इसे जैसे भी देखें लेकिन खिलाड़ी ‘विपरीत स्थिति का लुत्फ' उठा रहे है और सुधार कर रहे हैं।' भारतीय मूल के 25 साल के डरबन के इस खिलाड़ी ने कहा कि जहां तक उनके पदार्पण टेस्ट का सवाल है तो वह सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। 

मुथुस्वामी ने आगे कहा, ‘अगर मैं गेंद और बल्ले से प्रभावशाली प्रदर्शन करता और मेरे पदार्पण मैच में टीम जीत हासिल करती तो वह मेरे लिए आदर्श स्थिति होती लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अगर अगले मैच में मुझे मौका मिलता है तो मैं शुरुआत से अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करुंगा।' उन्होंने कहा, ‘अगर अंतिम 11 में जगह नहीं मिलती है तो मैं दूसरे खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई करुंगा। मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि हम लय को बरकरार रखेंगे। मैं सही मार्ग पर हूं क्योंकि मैदान पर मैंने अच्छा समय बिताया।

.
.
.
.
.