Sports

लाहौर (पाकिस्तान) : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नवनियुक्त अध्यक्ष रमिज राजा को लगता है कि बाबर आजम का आकलन करना उनके लिए जल्दबाजी होगी। उन्हें पाकिस्तान के कप्तान से वैसी ही उम्मीद है जैसी उन्होंने इमरान खान से देखी थी। 1992 के विश्व कप विजेता खिलाड़ी रमिज राजा को सोमवार को सर्वसम्मति से और तीन साल के कार्यकाल के लिए पीसीबी के 36वें अध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुना गया। 

रमिज़ ने कहा कि भविष्य में कोई भी निर्णय लेने से पहले उनके लिए पहले बाबर और उनकी नई भूमिका को जानना महत्वपूर्ण है। रमीज राजा ने कहा, मेरे लिए उसका आकलन करना जल्दबाजी होगी। मेरे लिए उसे बेहतर तरीके से जानना महत्वपूर्ण है। मेरे लिए भूमिका को समझना भी उतना ही महत्वपूर्ण है। आप (कप्तान के रूप में) कई मांगें करते हैं, कुछ अच्छी लेकिन अन्य जिन्हें आपको बनाने की आवश्यकता होती है। 

उन्होंने कहा, मैंने उनके साथ कुछ सत्र किए और उनसे कहा कि यदि आपके पास अकादमी के बाहर 400 ऑटोग्राफ लेने वाले नहीं हैं तो क्रिकेट खेलने का पूरा उद्देश्य विफल हो गया है। उन्होंने कहा, मैं उस तरह का नेतृत्व चाहता हूं जैसा मैंने अपने युग में किया था। बाबर के लिए मेरी उम्मीदें वही हैं जो मुझे इमरान खान के साथ थी। 

.
.
.
.
.