Sports

अहमदाबाद : बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान ने मंगलवार को कहा कि वह राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलने के लिए आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर रहने को तैयार हैं और अगर श्रीलंका के खिलाफ अगले महीने होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए उन्हें टीम में चुना जाता है तो वह उपलब्ध रहेंगे। 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने मुस्ताफिजुर सहित अपने खिलाड़ियों को आईपीएल में हिस्सा लेने की स्वीकृति दी है जबकि इस लुभावने टी20 टूर्नामेंट की तारीखें उसके अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम से टकरा रही हैं। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर ने हालांकि राष्ट्रीय टीम को तरजीह देने का फैसला किया है। उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने एक करोड़ रुपये में खरीदा है।

न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने से पहले मुस्ताफिजुर ने संवाददाताओं से कहा कि मैं वही करूंगा जो बीसीबी मुझे करने को कहेगा। अगर वे मुझे टेस्ट टीम (श्रीलंका दौरे के लिए) में रखेंगे तो मैं टेस्ट मैच खेलूंगा और अगर वे टेस्ट टीम में नहीं रखेंगे तो फिर उन्हें पता है कि मैं क्या करूंगा। उन्होंने कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता मेरा देश है और अगर मुझे श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए चुना जाता है तो मैं खेलूंगा। अगर मुझे नहीं चुना जाता है तो बीसीबी मुझे बताएगा कि मुझे नहीं चुना गया है। उस समय अगर मुझे आईपीएल में खेलने के लिए एनओसी मिलेगी तो मैं खेलूंगा लेकिन मेरे लिए देशभक्ति पहले है।
 

.
.
.
.
.