Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिग्गज बॉक्सर मोहम्मद अली के 21 वर्षीय पोते निको अली वॉल्श ने अपनी पांचवीं पेशेवर लड़ाई जीतने के लिए एलेजांद्रो इबारा को सनसनीखेज तरीके से नॉकआउट किया। अली वॉल्श ने लास वेगास में पहले दौर में दाहिने हाथ से लगाए गए पंच से मुकाबला समाप्त किया। 

अली वॉल्श ने करीब एक साल पहले अपनी मुक्केबाजी की यात्रा शुरू की थी। द ग्रेटेस्ट के पोते के रूप में यह युवा खिलाड़ी बहुत दबाव में बड़े चरणों में मुक्केबाजी कर रहा है और इसलिए इस जीत से उन्होंने राहत की सांस ली। अली वॉल्श ने मुकाबले के बाद कहा कि यह मेरे द्वारा किए गए सभी कामों के लिए सिर्फ एक वसीयतनामा है। 

उन्होंने कहा, इस तरह की चीजें तब होती हैं जब आप काम करते हैं। मैं अपने दादाजी को वापस ला रहा हूं और इसलिए मां इतनी भावुक हो जाती है क्योंकि वह अपने पिता को फिर से देख रही है और अपने पिता का नाम मुझमें सुन रही है। 

मुकाबले के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं उसे दाहिने हाथ से पंत मारने की कोशिश कर रहा था। मैंने देखा कि जब उसने मुझपर प्रहार किया तो उसका बायां हाथ नीचे जा रहा था। मैं इसका मुकाबला करने की कोशिश कर रहा था और मैंने यही किया। मैं उस और उसकी टीम के लिए शुभकामनाएं देता हूं। वह एक सच्चा योद्धा है। लेकिन मैंने बस उस सेटअप का इंतजार किया, इसे देखा और इसका फायदा उठाया। 

.
.
.
.
.