Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम आईपीएस से हार हो गई है। लेकिन टीम के कप्तान इयोन मोर्गन अभी भी यूएई में मौजूद हैं। मोर्गन ने यूएई से रवाना होने से पहले अपनी पत्नी के साथ दुबई के शेख जाएद ग्रैंड मस्जिद में जाने का फैसला किया। मोर्गन ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

मोर्गन ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि प्यारी सुबह सुंदर शेख जायद ग्रैंड मस्जिद मस्जिद में। इस फोटो में इयोन मोर्गन और उनकी पत्नी यूएई की वेशभूषा में नज़र आए। मोर्गन और उनकी पत्नी ने मस्जिद में परंपरागत कपड़े पहने हुए थे जिसमें उन्होंने अपने पूरे शरीर को ढका हुआ था उनकी सिर्फ आंखे ही दिखाई दे रही थी। 

PunjabKesari

मोर्गन का यह रूप देख उनके फैंस हैरान रह गए और पवित्र स्थान पर जाने के लिए उनकी तारीफ कर रहें हैं। लोग मोर्गन और उनकी पत्नी की परंपरागत वेशभूषा की तारीफ कर रहें हैं और लिख रहें हैं कि आप दोनों इसमें बेहद खूबसूरत लग रहे हो।  

गौर हो कि आईपीएल में मोर्गन की टीम केकेआर का सफर खत्म हो गया है और वह बचे समय में यूएई में घूम रहें हैं। इंग्लैंड की टीम को दक्षिण अफ्रीका का दौरा करना है जहां मोर्गन की अगुवाई में टीम खेलेगी।  
 

.
.
.
.
.