Sports

स्पोर्टस डेस्क : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और सनराइजर्स हैदराबाद के कोच रहे टाॅम मूडी ने ट्रेंट बोल्ट को मुंबई इंडियंस को देने पर दिल्ली कैपिटल्स की जमकर क्लास लगाई है। बोल्ट ने दिल्ली के लिए आईपीएल 2018 में अच्छा प्रदर्शन किया था और 14 मैचों में 18 विकेट झटके थे। बोल्ट ने आईपीएल 2019 में ज्यादा मैच नहीं खेले और आईपीएल 2020 की आक्शन से पहले दिल्ली ने उन्हें मुंबई को दे दिया। 

मूडी ने दिल्ली के इस फैसले पर कहा,  मेरे लिए, यह एक असाधारण कदम था और और मुझे पता है कि जब उन्होंने उसे मुंबई को सौंपा तो उन्हें ये नहीं पता था कि टूर्नामेंट यूएई में स्थानांतरित होने वाला था। लेकिन फिर भी, ट्रेंट बोल्ट मुंबई में घातक होगा क्योंकि वह एक स्थान है जहां गेंद स्विंग होगी। पूर्व क्रिकेटर ने पावरप्ले में बोल्ट को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में करार देते हुए कहा, यदि वह टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीम नहीं है और ऐसे में उसे सबसे मजबूत टीमों में से एक को गिफ्ट करना असाधारण है। 

गौर हो कि न्यूजीलैंड के इस तेज गेंदबाज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई इंडियंस के लिए 22 विकेट झटके और वह मौजूदा टूर्नानेंट में तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। पहले क्वालीफाइयर में भी बोल्ट का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था जब उन्होंने दिल्ली के टाॅप आर्डर को धवस्त करते हुए कुल 2 प्लेयर्स को पवेलियन का रास्ता दिखाया और टीम को फाइनल में पहुंचाने में अपनी अहम भुमिका निभाई। 

.
.
.
.
.