Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2022 के क्वालीफायर 2 मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हार का सामना करना पड़ा।  इसी के साथ ही आरसीबी का एक बार फिर खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया। मैच के बाद आरसीबी के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने बताया कि टीम को किस वजह से हार का मुख देखना पड़ा। 

आरसीबी के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने कहा कि आखिरी पांच ओवरों में तेजी से रन नहीं बना पाने का खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा, ‘पांच ओवर बाकी रहते हमारा स्कोर तीन विकेट पर 123 रन था। हम 175-180 रन बना सकते थे जब मैक्सवेल और पाटीदार खेल रहे थे। हमने दोनों विकेट गंवा दिए और आखिरी ओवरों में 20 रन पीछे रह गए।' 

गौर हो कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने रजत पाटीदार (58) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 8 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए। इसके जवाब में राजस्थान ने जोस बटलर (60 गेंदों पर 106 रन) की शतकीय पारी की बदौलत 18.1 ओवर में सात विकेट रहते मैच को अपने नाम करते हुए फाइनल में जगह बनाई। अब राजस्थान खिताब के लिए रविवार 30 मई को गुजरात टाइटंस के साथ नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेगी। 

.
.
.
.
.