Sports

मैनचेस्टर: पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने अगले महीने होने वाली तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला से पहले इंग्लैंड को चेतावनी देते हुए कहा है कि पाकिस्तानी टीम टेस्ट क्रिकेट में वेस्टइंडीज से बेहतर है और उसे हरा सकती है। इंग्लैंड ने हाल ही में वेस्टइंडीज को 2- 1 से हराकर विजडन ट्रॉफी जीती।

PunjabKesari
दरअसल, वॉन ने एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, ‘मैं वेस्टइंडीज को कमतर नहीं आंक रहा लेकिन पाकिस्तान उससे बेहतर टेस्ट टीम है।' उन्होंने कहा, ‘मुझे इस श्रृंखला का इंतजार है ।यह रोचक होगी। इंग्लैंड अगर साउथम्पटन में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच की तरह खेला तो पाकिस्तानी टीम उसे हरा सकती है।' पहला टेस्ट पांच अगस्त से मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

PunjabKesari
गौर हो कि इंग्लैंड ने 14 खिलाड़ियों की मजबूत टीम को पाकिस्तान के खिलाफ अगले महीने होने वाली टेस्ट श्रृंखला को बरकरार रखा है जिसने हाल में टेस्ट श्रृंखला में वेस्टइंडीज को मात दी थी लेकिन उसने रिजर्व क्रिकेटरों की सूची में युवा बल्लेबाज जेम्स ब्रेसी और डॉन लारेंस को शामिल किया है। 

इंग्लैंड टेस्ट टीम इस प्रकार है...
जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, डॉमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बन्र्स, जोस बटलर, जाक क्राउले, सैम कुरेन, ओली पोप, डॉम सिबले, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, मार्क वुड। रिजर्व: जेम्स ब्रेसी, बेन फोक्स, जैक लीच और डॉन लारेंस। 

.
.
.
.
.