Sports

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस को शारजहा के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद से 10 विकेट से हार झेलनी पड़ी। मैच में चोट से उभरे रोहित शर्मा भी बतौर कप्तान उतरे हालांकि उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। रोहित शर्मा ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान हार के कारणों पर चर्चा की। रोहित ने कहा- आज मेरा दिन नहीं था। शायद सीजन का हमारा सबसे खराब प्रदर्शन। हम कुछ चीजों की कोशिश करना चाहते थे, लेकिन यह सही से नहीं आ पाया।

रोहित बोले- हम जानते थे कि ओस एक कारक की भूमिका निभाने वाली थी, लेकिन हमने आज अच्छा क्रिकेट नहीं खेला। मुझे वापस आने में खुशी हुई। लेकिन थोड़ी देर हो गई। मैं यहां कुछ और मैच खेलने के लिए उत्सुक हूं, आइए देखें कि क्या होता है। वहीं, अपनी चोट पर बात करते हुए रोहित ने कहा- यह ठीक है, बिल्कुल। हम वानखेड़े में जब खेलते हैं तो वहां दूसरी पारी में ओस कारक बनती है। ऐसे समय में आपको अपने कौशल को इस्तेमाल करना होता है। आपको विश्वास करना होता है कि आप लोगों को बाहर निकाल सकते हैं या नहीं।

रोहित ने कहा- उन्होंने पावरप्ले में अच्छे शॉट खेले और इससे उन्हें मदद मिली। यह बहुत ही मजेदार प्रारूप है। यह भूलकर हमेशा अच्छा लगता है कि ऐसा हुआ है और वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करें। वे (दिल्ली) एक अच्छा पक्ष हैं, इसलिए उनका सामना करना अच्छी चुनौती होगी। आप इस प्रदर्शन को जल्द से जल्द छोडऩा चाहते हैं। हम वापस ड्राइंग बोर्ड पर पहुंचेंगे और चीजों का पता लगाएंगे।

.
.
.
.
.