Sports

नई दिल्ली : मेलबर्न स्टार्स ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी संस्करण के लिए वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के बल्लेबाज निकोलस पूरन को साइन किया है। त्रिनिदाद के 25 वर्षीय खिलाड़ी ने वेस्टइंडीज के लिए 25 वनडे और 21 टी 20 मुकाबले खेले हैं।
पूरन को न्यूजीलैंड का सामना करने के लिए वेस्टइंडीज की टी 20 आई टीम में भी चुना गया है। वह दिसंबर और जनवरी की शुरुआत में स्टार्स के साथ छह मैचों के लिए उपलब्ध होगा। पूरन जोकि विकेटकीपिंग भी करते हैं, ने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए जोरदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने टूर्नामेंट में 165 के स्ट्राइक रेट के साथ 521 रन बनाए।

Melbourne Stars, Nicholas Pooran, BBL,  Melbourne stars, Big Bash League, BBL 2020, मेलबर्न स्टार्स, बिग बैश लीग, निकोलस पूरन,

मेलबर्न स्टार्स के साथ जुडऩे के बाद पूरण ने कहा- मेलबर्न स्टार्स एक मजबूत टीम है और मुझे खुशी है कि मैं इस सीजन के कुछ मैचों का हिस्सा बन सकता हूं। मैं बीबीएल का हिस्सा बनने के लिए भी उत्साहित हूं और मैंने ग्लेन मैक्सवेल से इसके बारे में कई अच्छी बातें सुनीं हैं। टीम के लिए मैं स्वाभाविक खेल खेलना चाहता हूं। उम्मीद है कि यह स्टार्स को कुछ पॉजीटिव परिणाम प्राप्त होंगे।
Melbourne Stars, Nicholas Pooran, BBL,  Melbourne stars, Big Bash League, BBL 2020, मेलबर्न स्टार्स, बिग बैश लीग, निकोलस पूरन,


मेलबर्न स्टार्स बीबीएल के हेड कोच डेविड हसी ने भी कहा कि पूरन लाइनअप में एक मारक क्षमता लाएगा। उन्होंने कहा- निक एक प्रभावशाली खिलाड़ी है, जो कुछ समय के लिए अपने वेस्ट इंडीज के अलावा आईपीएल, कैरिबियन प्रीमियर लीग और पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहा है। मुझे हमारी प्रतिभाओं पर भरोसा है। क्लब ने यह भी पुष्टि की है कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ इस सीजन में उपलब्ध नहीं हैं।

.
.
.
.
.