Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना वायरस महामारी के बीच एक बार फिर से आईपीएल का रोमांच दिखने को मिलेगा। जहां आठों टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया टीम के धाकड़ खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल शुरू होने से पहले अपनी ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन टीम चुनी है। वही इस टीम में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को टीम में मौका नहीं दिया गया है। 

PunjabKesari
दरअसल, मैक्सवेल ने पूरे 11 खिलाड़ियो को कुल चुना है। जिसमें मैक्सवेल ने सलामी बल्लेबाज के क्रम पर डेविड वॉर्नर और विराट कोहली को शामिल किया है। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक खिलाड़ी एबी डिविलियर्स को वन- डाउन और सुरेश रैना को नंबर चार के स्थान पर रखा है। हालांकि मिडिल ऑर्डर की बात करें तो ग्लेन ने यहां खुद को और विस्फोटक खिलाड़ी आंद्रे रसेल और महेंद्र सिंह धोनी को मौका दिया है। बात दें, मैक्सवेल ने गेंदबाजी में हरभजन सिंह से लेकर जसप्रीत बुमराह को बॉलिंग अटैक पर रखा है। 

PunjabKesari
गौर हो कि बीसीसीआई ने कुछ दिन पहले बैठक करके 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर को कराने का फैसला किया था। जिसमें 10 डबल हेडर यानी दिन में दो मैच शामिल हैं और शाम के मैचों की शुरुआत 7:30 बजे से होगी। ऐसे में कोरोना वायरस की वजह से बोर्ड ने 2021 में आईपीएल के खिलाड़ियों की नीलामी नहीं करने का फैसला किया है। 

मैक्सवेल का बेस्ट आईपीएल XI कुछ ऐसी है... डेविड वॉर्नर, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, सुरेश रैना, ग्लेन मैक्सवेल, आंद्रे रसेल, एमएस धोनी, हरभजन सिंह, मोहित शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह।

.
.
.
.
.