Sports

सिडनी: ऑलराउंडर मिशेल मार्श का पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है क्योंकि दीवार पर मुक्का मारने के कारण उनके दाएं हाथ में चोट लग गई है। उनकी इस हरकत को आस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने ‘बेवकूफाना' करार दिया। 

PunjabKesari
मार्श ने पत्रकारों से कहा, ‘मेरी बीच की उंगली पर चोट लगी है, कलाई के ठीक नीचे फ्रैक्चर हुआ है।' क्या उन्होंने इस संबंध में लैंगर से बात की? इस सवाल पर मार्श ने कहा, ‘उन्होंने मुझे कहा कि तुम असल में बेवकूफ हो।' मार्श ने कहा, ‘यह मेरे लिए अच्छा सबक है। उम्मीद है इससे दूसरे लोग भी सबक लेंगे। आखिर में यह क्रिकेट का खेल है। कुछ अवसरों पर आप चूक जाते हो तो कभी आउट हो जाते हो। इसके लिये आप दीवार पर गुस्सा नहीं उतार सकते। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि पश्चिम आस्ट्रेलिया के कप्तान मार्श ने रविवार को तस्मानिया के खिलाफ शैफील्ड शील्ड मैच में 53 रन पर आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में दीवार पर अपना गुस्सा निकाला। इससे उनके हाथ पर चोट लग गई। स्कैन से पता चला है कि हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। मार्श ने इसके बाद अपनी हरकत के लिये माफी मांगी और कहा कि उन्हें छह सप्ताह तक खेल से बाहर रहना पड़ सकता है। इसका मतलब है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ 21 नवंबर से ब्रिस्बेन में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।

.
.
.
.
.