Sports

स्पोर्टस डेस्क : बिग बैश लीग के 27वें मैच में मेलबर्न स्टार्स की टीम ने होबार्ट हरिकेंस को 10 रन के अंतर से मैच हरा दिया। मेलबर्न की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए। मेलबर्न टीम की ओर से मार्कस स्टोइनिस ने आतिशी पारी खेलते हुए 97 रन ठोक डाले। स्टोइनिस ने अपनी इस पारी के दौरान 55 गेंदों का सामना किया जिसमें उन्होंने 7 चौकों  और 7 छक्कों आसमानी छक्के लगाए। लेकिन उनका एक शॉट सीधा स्टेडियम के पास के घर में चली गई और अंपायर को नई गेंद मंगानी पड़ी। 

मैच की शुरूआत से ही मार्कस स्टोइनिस अच्छी लय में दिख रहे थे। उन्होंने आते ही होबार्ट के गेंदबाजों के खिलाफ शॉट खेलना शुरू कर दिया। स्टोइनिस ने गेंदबाजी करने आए योहान बोथा को एक करारा शॉट मारा। यह शॉट सीधा मैदान से बाहर गया और एक शख्स गेंद ढूंढने लग पड़ा। लेकिन गेंद ना मिलने के कारण अंपायर को दोबारा नई गेंद लानी पड़ी। स्टोइनिस के इस शॉट की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

वहीं इस मैच में एक होबार्ट हरिकेंस के बल्लेबाज बेन मैक्डमार्ट ने भी 91 रन की तूफानी पारी खेली लेकिन वह अपनी टीम को जीत दिला पाने में नाकाम रहे। मैक्डमार्ट की पारी को आंद्रे फ्लेचर की एक शानदार कैच ने खत्म किया। यह कैच देखकर बल्लेबाज को भी यकीन नहीं हो रहा था कि वह आउट हो चुके हैं। मैक्डमार्ट के इस तरह आउट हो जाने के बाद होबार्ट की टीम 173 रन ही बना सकी और 10 रन से मैच हार गई। 
   

.
.
.
.
.