Sports

देहरादून : सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा की 64 गेंद में नाबाद 108 रन की ताबड़तोड़ पारी से चंडीगढ़ ने विजय हजारे ट्राफी एकदिवसीय टूर्नामेंट के प्लेट ग्रुप के खराब मौसम से प्रभावित मुकाबले में यहां अरुणाचल प्रदेश को 90 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। अपने सिक्स पैक एब के लिए मशहूर कप्तान वोहरा ने अपनी नाबाद पारी में 8 छक्के और इतने ही चौके लगाए। बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण मैच को 20-20 ओवर का कर दिया गया। चंडीगढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 207 रन बनाए जिसके जवाब में अरुणाचल प्रदेश की टीम सात विकेट पर 117 रन ही बना सकी।

चंडीगढ़ के लिए गुरिंदर सिंह ने 12 रन देकर चार विकेट लिए। अरुणाचल प्रदेश के लिए राहुल दलाल 76 रन पर नाबाद रहे लेकिन दूसरे छोर पर लगातार विकेट गिरते रहे और टीम लक्ष्य से काफी दूर रह गई। इस जीत से चंडीगढ़ तीन मैचों में 10 अंक के साथ प्लेट ग्रुप की तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया। बेहतर नेट रन के कारण इतने ही अंक के साथ पुडुचेरी पहले स्थान पर है। उसने मिजोरम को 10 विकेट हराया।

पुडुचेरी ने अनुभवी तेज गेंद विनय कुमार (14 रन पर तीन विकेट) और दामोदरन रोहित (दो रन पर तीन विकेट) की कातिलाना गेंदबाजी के सामने मिजोरम की टीम 33.2 ओवर में महज 67 रन पर आउट हो गई। पुडुचेरी ने महज 13.2 ओवर में बिना किसी नुकसान के इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। वी. मरीमुथु ने नाबाद 44 और पारस डोगरा ने नाबाद 24 रन बनाए।