Sports

कोलकाता : लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में जब कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसकी जर्सी का रंग दिग्गज फुटबॉल क्लब मोहन बागान की लाल और हरे रंग की जर्सी जैसा होगा। लखनऊ टीम को कोलकाता स्थित आरपी संजीव गोयनका समूह ने खरीदा था। इसी समूह के पास इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम मोहन बागान की हिस्सेदारी है।


लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के मालिक शाश्वत गोयनका ने कहा कि यह (मोहन बागान) कोई संस्था नहीं है, यह वास्तव में एक भावना है। इसकी विरासत कोलकाता शहर का प्रतिनिधित्व करती है। उन्होंने कहा कि इसे ध्यान में रखते हुए, हमने फैसला किया है कि ईडन गार्डन्स में केकेआर के खिलाफ शनिवार के मैच में लखनऊ की टीम लाल और हरे रंग की धारीदार जर्सी में मैदान पर उतरेगी।

गोयनका ने कहा कि सिर्फ मोहन बागान के प्रशंसक ही नहीं, बल्कि हम उम्मीद करते हैं कि कोलकाता के दर्शक भी हमारा समर्थन करेंगे। हमारे लिए कोलकाता हमारा घर है। ऐसे में हम लोगों से अपनी टीम को अधिक से अधिक समर्थन देने के लिए कहेंगे। कप्तान कृणाल ने कहा कि वह मोहन बागान की आईएसएल में सफलता को आईपीएल में दोहराना चाहेंगे।