Sports

ऑकलैंड : न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) को कोरोना वायरस (Coronavirus) होने की आशंका थी लेकिन उनका टेस्ट नेगेटिव आया है। अब लोकी ने बयान जारी करते हुए कहा कि वह अब आगे की सोच रहे हैं और जल्द ही क्रिकेट में वापसी करेंगे। इससे पहले ये खिलाड़ी कोरोना वायरस होने के शक के कारण 24 घंटे की निगरानी में रहा था। 

लोकी फर्ग्यूसन को कोरोना वायरस के लक्षण 

एक क्रिकेट वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि सिर्फ खेल में ही नहीं, मुझे लगता है कि हर इंडस्ट्री में हर कोई शायद इसे महसूस कर रहा है। निश्चित रूप से हम क्रिकेट खेलना चाहते हैं, लेकिन इन परिस्थितियों में हम उनके निर्देशों का पालन कर रहे हैं, जो मेरे से उच्च पद पर बैठे हैं। हां, बस इसे अपने हाथ में ले रहा हूं, लेकिन जल्द ही क्रिकेट खेलने की उम्मीद है। इसलिए मैं कल वापस आऊंगा और देखूंगा कि आगे की क्या योजना है। शनिवार को निश्चित रूप से कुछ मैसेज मिले, लेकिन मुझे यह घोषणा करने की जल्दी थी कि यह केवल ठंड के लक्षण थे और अब घर में खुश हूं। 

कोरोना वायरस के कारण बाकी बचे दोनों मैचों को रद्द

गौर हो कि शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 71 रन से जीत दर्ज कर तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे जीता। हालांकि इसके बाद कोरोना वायरस के फैसले के डर और खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए बाकी बचे दोनों मैचों को रद्द कर दिया गया। 

.
.
.
.
.