Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अपनी छवी सुधारने के लिए लगातार मेजबानी कर रहा है, लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने फिर से उनको शर्मसार कर दिया है।दरअसल, एक पूर्व महान क्रिकेटर ने पाकिस्तान की पोल खोली है। उसने कहा कि पाकिस्तान में रहने का मतलब है कि आप जेल में रह रहे हैं। जी हां...यह दावा किया है न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने साइमन डोल ने।

पाकिस्तान में रहना जेल जैसा
 

डोल ने हाल ही में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के स्ट्राइक रेट की आलोचना की थी। मामला जल्दी ही आग पकड़ता दिखा था क्योंकि डोल और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर आमिर सोहेल के बीच काफी बहस हो गई। गरमागरम चर्चा के बाद, डोल ने कहा कि वह जब पाकिस्तान में थे तो वह बाहर नहीं निकल सकते थे क्योंकि बाबर के प्रशंसकों ने धमकी दी थी। उन्होंने मानसिक रूप से प्रताड़ित किए जाने पर भी खुलकर बात की, उन्होंने कहा कि वह बिना भोजन के रहे और किसी तरह पाकिस्तान से भाग निकले।

PunjabKesari

भगवान की कृपा से मैं बच निकला

जियो न्यूज के हवाले से डोल ने खुलासा किया, "पाकिस्तान में रहना जेल में रहने जैसा है। मुझे बाहर जाने की अनुमति नहीं थी क्योंकि बाबर आजम के प्रशंसक मेरा इंतजार कर रहे थे। और मैं कई दिनों तक बिना खाने के पाकिस्तान में रहा। मुझे भी मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया था लेकिन भगवान की कृपा से मैं किसी तरह पाकिस्तान से बच निकला।"

हाल ही में, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रमुख नजम सेठी ने कहा कि शाहिद अफरीदी के नेतृत्व वाला चयन पैनल बाबर को पाकिस्तान के कप्तान के रूप में बदलना चाहता था। सेठी ने ट्विटर पर भी कहा कि यथास्थिति की सफलता या विफलता के आधार पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा। बाबर आजम को अफगानिस्तान के खिलाफ टी20आई सीरीज के लिए आराम दिया गया था, जिसमें पाकिस्तान 1-2 से हार गया था। बाबर न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए वापसी करने के लिए तैयार है।