Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: वेलिंग्टन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस हारकर भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। भारत की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी है और पहले दिन लंच तक भारत ने 55 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 122 रन बना लिए हैं। ऐसे में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वैगनर के घर किलकारियां गूंजी हैं और उनकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है। 

PunjabKesari
दरअसल, नील वैगनर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालते हुए खास कैफ्शन लिखा, 'ओलिविया वेगनर 19 फरवरी 2020 को पैदा हुई हैं। लाना और लिवि दोनों ठीक हैं।' बात दें कि इस फोटो में नील अपनी पत्नी और बेटी के साथ दिखाई पड़ रहे है। गौरतलब है कि कीवी क्रिकेट बोर्ड ने एहतियातन कदम उठाते हुए मैट हेनरी को बतौर रिजर्व खिलाड़ी टीम में नील वैगनर की जगह शामिल किया था लेकिन प्लेइंग इलेवन में काइल जैमीसन को जगह मिली। उन्होंने कप्तान के फैसले को सही साबित किया और भारत को शुरुआती झटके देने में अहम भूमिका निभाई। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसे 5वें ओवर में ही पहला झटका लगा। ओपनर पृथ्वी शॉ ने तेज शुरुआत की लेकिन टीम साउथी ने महज 16 रन के स्कोर पर उनको वापस भेज दिया। 18 गेंद खेलने के बाद 2 चौके की मदद से 16 रन बनाने वाला पृथ्वी को साउथी ने बोल्ड कर वापस भेजा। भारत का दूसरा विकेट चेतेश्वर पुजारा के रूप में गिरा। पुजारा का विकेट पहला टेस्ट खेल रहे कीवी गेंदबाज काइल ने हासिल किया।

.
.
.
.
.