Sports

खेल डैस्क : ऑस्ट्रेलिया के एक न्यूज चैनल पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का मजेदार लाई डिटेक्टर टेस्ट किए गए जिसमें रोचक खुलासे हुए।  'फ्लेच एंड हिंडी' नामक उक्त शो में क्रिकेटर ट्रैविस हेड, मार्नस लाबुशेन, मिशेल मार्श, पैट कमिंस, उस्मान ख्वाजा और जोश हेजलवुड मौजूद रहे। टेस्ट के दौरान सभी क्रिकेटरों से सवाल पूछे गए। सही जवाब देने पर नीली बत्ती जली जबकि गलत देने पर लाल। इस दौरान खिलाड़ियों को बिजली का हलका झटका भी लगता था। टेस्ट के दौरान मिशेल मार्श ऑस्ट्रेलियाई ऑलराऊंडर ग्लेन मैकसवेल के लिए रोचक खुलासा भी कर गए।

 

Lie detector test, Australian cricketer, Travis Head, Glenn Maxwell, cricket news, लाई डिटेक्टर टेस्ट, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, ट्रैविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, क्रिकेट समाचार

 

दरअसल, मेजबानों ने इससे हले ख्वाजा ने पूछा कि क्या आपको लगता है कि ग्लेन मैक्सवेल जब गोल्फ कार्ट से गिरे (विश्व कप 2023 में इंग्लैंड के खिलाफ चूक गए थे) थे तो वहां कोई कवर-अप था। इस पर ख्वाजा ने कहा कि नहीं! क्योंकि मैं वहां था। मैंने उसे गाड़ी से गिरते हुए देखा। लेकिन उसे झटका लगा, जो खेल के नियमों के अनुसार झूठ था। बता दें कि मैक्सवेल इंग्लैंड के खिलाफ 2023 क्रिकेट विश्व कप मैच में अपनी टीम से चूक गए थे। रिपोर्टों के अनुसार, मैक्सवेल फिसल गए और गाड़ी के पीछे से गिर गए, जिससे उनके सिर में चोट लग गई, जिसके कारण उन्हें इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया। इस दौरान मिशेल मार्श ने भी मैक्सवेल के लिए रोचक खुलासा करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराऊंडर अपने दांतों का नया सेट लेने के लिए तुर्की गए थे।

 

Lie detector test, Australian cricketer, Travis Head, Glenn Maxwell, cricket news, लाई डिटेक्टर टेस्ट, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, ट्रैविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, क्रिकेट समाचार


वहीं, ट्रैविस हेड से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की 2023 वनडे विश्व कप जीत के बाद 35 से अधिक बियर पी थी। तो इस पर स्टार बल्लेबाज ने "नहीं" में उत्तर दिया। उन्हें बिजली का झटका लगा। शो के दौरान दो मेजबानों में से एक ने कहा- यह झूठ है। इस दौरान लाबुशेन से उनके नाम के सही उच्चारण के बारे में भी पूछा गया। वहीं, ख्वाजा से जब क्या डेविड वॉर्नर के बिना मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई टीम का माहौल बेहतर है? सवाल पूछा गया तो उन्होंने "नहीं" में उत्तर दिया, लेकिन लाल बत्ती जल उठी।