Sports

खेल डैस्क : भारतीय ओलंपिक टेनिस चैम्पियन लिएंडर पेस ने भारतीय अभिनेत्री-मॉडल प्रेमिका किम शर्मा के साथ शादी की अफवाहों को खारिज कर दिया है। उन्होंने इसे बकवास कहा है। बीते कुछ दिनों से खबरें चल रही थीं कि पेस और शर्मा के माता-पिता हाल ही में मुंबई में मिले थे जहां पर चर्चा की गई कि जल्द यह जोड़ा कोर्ट मैरिज करेगा। हालांकि इस दौरान किसी ने तय तारीख पर बात नहीं की। 

 

मामले संबंधी जब लिएंडर पेस से पूछा गया तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा- नहीं। कोई बकवास कर रहा है। जब मैं तैयार हो जाऊंगा तो मैं आपको बता दूंगा। पेस इन दिनों बॉलीवुड अभिनेताओं और मशहूर हस्तियों की एक टीम ऑल स्टार्स एफसी के लिए दुबई में चैरिटी मैच खेलने पहुंचे थे। इस दौरान किम शर्मा पर आए सवाल पर उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया दी। 

 

रिपोट्र्स के मुताबिक यह पहली बार नहीं है जब किम शर्मा और पेस ने अपने-अपने परिवारों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। पिछले साल दिसंबर में वे कोलकाता में पेस के माता-पिता से मिलने गए थे और शर्मा के माता-पिता भी इसमें शामिल हुए थे। इस जोड़े ने हाल ही में अपने रिश्ते की पहली सालगिरह मनाई। शर्मा ने पेस के साथ कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनका नाचते और समुद्र तट पर जाते हुए एक वीडियो भी शामिल था।

 

हैप्पी एनिवर्सरी चाल्र्स 365 दिन! खुशी और सीख के अंतहीन क्षण। मेरे होने के लिए धन्यवाद। लव यू टू बिट्स - मिच।

.
.
.
.
.