Sports

नई दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब को आखिरकार कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में एक बार फिर से हार झेलनी पड़ी। कोलकाता द्वारा दिए गए 165 रनों के लक्ष्य को एक समय 114 रन पर एक विकेट गंवा कर खेल रही पंजाब पा नहीं सकी। 7 मैचों में छठी हार के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा कि उनके पास इस हार का कोई जवाब नहीं है। 

राहुल बोले- जिस तरह की परिस्थितियां हमारे सामने बनी वो हम सबने देखा। अब हमें अगले सात मैचों में कड़ी मेहनत करते रहने की जरूरत है। हमने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की है। यह एक ताजा पिच थी इसलिए हमें नहीं पता था कि अच्छी लाइन और लेंथ क्या हैं। हालांकि हमारे गेंदबाज काफी अच्छे रहे। अर्शदीप यंग टैलेंट हैं। लेकिन अभी भी हमें बीच के ओवरों में विकेट निकालने पर ध्यान देना होगा।

राहुल ने कहा- वैसे गेंदबाजों ने हमारे लिए वास्तव में अच्छी मेहनत की। खास तौर पर जिस तरह डैथ ओवरों में हमारा प्रदर्शन रहा है, यह काफी अच्छा रहता है। मत सोचो कि हम पीछा करने में किसी भी स्तर पर संतुष्ट थे। खेल जीतने के बाद ही आप संतुष्ट होते हैं। खेल के अंत में, हम विकेट खोते रहे, जिस कारण हम लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाए।

.
.
.
.
.