Sports

नई दिल्ली : आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के हाल में ही नियुक्त हुए कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने बुधवार को कहा कि वह टीम के युवा खिलाड़ियों के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक हैं और उम्मीद है कि वह आईपीएल-2020 में टीम के प्रदर्शन को बेहतर बनाने में महत्वपूर्ण योगदान देंगे। कुम्बले ने यहां किंग्स इलेवन पंजाब और इबिक्सकैश के बीच तीन वर्ष के करार और टीम की नई जर्सी लॉन्च होने के अवसर पर यह बात कही।

किंग्स इलेवन पंजाब में अनिल कुंबले

इबिक्सकैश और पंजाब के बीच हुए करार पर खुशी जाहिर करते हुए अनिल कुंबले ने कहा कि वह हरसंभव कोशिश करेंगे कि पंजाब की टीम आईपीएल में जो पिछले 12 वर्षों के दौरान हासिल नहीं कर सकी वह 2020 के संस्करण में हासिल करे। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने कहा कि किसी क्रिकेट टीम का कोच बनने पर वह काफी खुश हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह किंग्स इलेवन पंजाब के प्रदर्शन को बेहतर बनाने में अहम योगदान देंगे। 

अनिल कुंबले भारतीय टीम के कोच

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच कुंबले ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोडर् (बीसीसीआई) के चुनाव, सौरभ गांगुली के अध्यक्ष चुने जाने और हितों के टकराव के मुद्दे पर पूछे गए किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया।